ओवैसी ने कहा- हमारे पंडित जी को सभी बिरादरी का मिले वोट

साहिबाबाद पहुंचे ओवैसी ने कहा- हमारे पंडित जी को सभी बिरादरी का मिले वोट

गाजियाबाद, 30 जनवरी। साहिबाबाद पहुंचे एआइएमआइएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारे पंडित जी प्रत्याशी हैं। हमारा प्रयास है कि इनकों सभी का समर्थन मिले। हर तबके और सभी बिरादीन के लोग पंडित जी को विधायक बनाएं। हमारा मुकाबला सबसे है। ओवैसी ने डोर- टू- डोर वोट मांगे।

बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने साहिबाबाद सीट से जिस हिंदू प्रत्याशी को उतारा है, उसके समर्थन में ओवैसी आज वोट मांगने पहुंचे। उनके पहुंचने से पहले ही कोरोना प्रोटोकाल की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

शराब की पेटियों के साथ पांच तस्कर गिरफतार, यूपी के चुनावों में बंटनी थी शराब

लोगों की काफी भीड़ उमड़ आई, जिसके चलते ओवैसी ने कुछ ही देर में प्रेस वार्ता खत्म कर दी। उन्होंने कहा की जनता पंडित जी को वोट देकर जरूर जिताएगी। कहा कि जो भी पार्टी इलेक्शन लड़ती है, उनसे मुकाबला होता है। हमने यहां पर पंडित मनमोहन जी को प्रत्याशी के रूप में उतारा है। उनको पूरा समर्थन मिल रहा है। हमारा मुकाबला सबसे है। भाजपा के मंत्री टेनी पर साधा निशाना

उन्होंने यूपी बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि मंत्री टेनी पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वह तो क्रिमिनल है। ओवैसी ने भी कहा कि मौजूदा 30 प्रतिशत विधायक पर केस दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। 45 फीसदी समाजवादी के मुस्लिम उम्मीदवारों का टिकट काट दिया गया है। अल्पसंख्यक किसी का कैदी नहीं है। वह सोच समझकर वोट देगा। प्रचार करने के बाद ओवैसी लोनी के लिए रवाना हो गए।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

यूपी मे कैदियों को चरस सप्लाई में मददगार चार पुलिसकर्मी बर्खास्त

Related Articles

Back to top button