आर्मी ज्वॉइन करना चाहते थे कपिल शर्मा, लेकिन नहीं मिला मौका तो बन गए कॉमेडियन

आर्मी ज्वॉइन करना चाहते थे कपिल शर्मा, लेकिन नहीं मिला मौका तो बन गए कॉमेडियन

मुंबई, 07 फरवरी। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने जो मुकाम हासिल किया है, वहां तक हर कोई नहीं पहुंच पाता. आज वह कॉमेडी की दुनिया के सरकार बन चुके हैं. हालांकि फिल्मों में उन्हें बहुत ज्यादा कामयाबी नहीं मिली. जल्द ही वह वेब सीरीज़ आई एम नॉट डन येट में नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा के लिए कॉमेडी किंग बनना बिल्कुल भी आसान नहीं रहा. उनकी जिंदगी काफी मुश्किलों से भरी रही.

कपिल शर्मा ने आई एम नॉट डन येट में किस्सा सुनाया था. उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी बहुत सारी बातें शेयर की. कपिल ने बताया कि मेरा इन सब चीजों का कोई प्लान नहीं था. लोग मुझ पर हसेंगे अगर मैंने अपनी शुरुआत के बारे में बताया. यहां तक पहुंचना मेरे लिए आसान नहीं था. एक ऐसा समय भी था जब मैंने नौकरी के लिए पहले बीएसएफ और इसके बाद आर्मी में ट्राई किया था.

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

हनीमून के नए अंदाज और नई जगहें

मेरे पिता और चाचा दोनों पुलिस बल का हिस्सा थे. मेरे पिता चाहते थे कि मैं कुछ क्रिएटिव करूं. इसलिए मैंने यह रास्ता चुना. उन्होंने मेरी मुलाकात कई संगीतकारों से करवाई, जिन्हें वो जानते थे. कपिल ने अपने मुंबई तक के सफर को याद करते हुए कहा कि मैं पहली बार अपने दोस्तों के साथ मुंबई आया था. हम सभी जुहू बीच पर घूमने जाते थे और निर्देशकों की तलाश करते थे. तब से अब तक बहुत कुछ बदल गया है. इसी मुंबई ने स्कूटर वाले को खड़ा होने का मौका दिया और लोगों को हंसाने का मौका दिया.

मैं जब मुंबई में बिल्कुल नया था. मुझे वह समय याद है. आज मैं जहां खड़ा हूं मैं नहीं जानता था कि एक दिन मेरे रास्ते में क्या आने वाला है. आज मैं जहां हूं वहां होने का मैं सपना देखा करता था .

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

10 फ्री एंड्रॉएड एप्प जो बच्चों के साथ बड़ों को भी आएंगी पसंद

Related Articles

Back to top button