आयकर विभाग ने कटनी में एक इंडस्ट्रीज पर मारा छापा..

आयकर विभाग ने कटनी में एक इंडस्ट्रीज पर मारा छापा..

कटनी, 16 मई। 1शहर के दो बड़े उद्योगपतियों के घर और कार्यालय में सुबह-सुबह इनकम टैक्स के आधा सैकड़ा से अधिक अधिकारियों ने दबिश दी है। जिसके चलते शहर में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। माधव नगर क्षेत्र में दाल, मैदा और आटा मिल संचालक अनिल केवलानी के परिवार के पांच बंगले में जहां एक साथ आयकर विभाग की टीम जांच कर रही है तो वहीं मनीष गेई के माधव नगर गेट स्थित निवास और बरगवां इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कार्यालय में जांच जारी है।
इंदौर, भोपाल और जबलपुर की टीम ने दी दबिश

आयकर चोरी को लेकर इंदौर, भोपाल और जबलपुर की टीम ने सुबह सुबह सबसे पहले अनिल इंडस्ट्रीज के मालिक अनिल केवलानी के माधवनगर स्थित आवास पर दबिश दी। आधा सैकड़ा से अधिक अधिकारियों की टीम ने एक साथ दबिश दी और अनिल केवलानी सहित उनके परिवार के पांच बंगलों में जांच शुरू की। वहीं माधवनगर स्थित दाल मिल, मैदा मिल और सायना स्कूल रोड स्थित आटा मिल में टीम जांच कर रही है।

माधवनगर गेट स्थित निवास और बरगवां इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कार्यालय पहुंची
शहर के दाल और आटा मिल सहित होटल के कारोबार से जुड़े उद्योगपति मनीष गेई के माधवनगर गेट स्थित निवास और बरगवां इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कार्यालय में आयकर विभाग की टीम ने दबिश दी है और आय संबंधी दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। एक साथ अधिकारियों की बड़ी टीम के दबिश देने से शहर के दूसरे मिल संचालकों में भी हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button