आप सांसद स्वाति मालीवाल प्रकरण में भाजपा महिला मोर्चा का अरविंद केजरीवाल के आवास के पास प्रदर्शन, त्यागपत्र की मांग..

आप सांसद स्वाति मालीवाल प्रकरण में भाजपा महिला मोर्चा का अरविंद केजरीवाल के आवास के पास प्रदर्शन, त्यागपत्र की मांग..

नई दिल्ली, आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट की घटना ने तूल पकड़ लिया है। इस प्रकरण में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिला मोर्चा ने आवाज बुलंद की। भाजपा महिला मोर्चा की सदस्य सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास (6 फ्लैग स्टाफ रोड, सिविल लाइंस) के पास चूड़ियां लेकर पहुंचीं और प्रदर्शन किया। वह केजरीवाल के आवास पर पहुंचना चाहती थीं मगर पुलिस ने उन्हें कुछ पहले रोक दिया।

आप सांसद स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हैं। उनके साथ हुई मारपीट पर बवाल मचा हुआ है। भाजपा महिला मोर्चा ने मुख्यमंत्री से त्यागपत्र की मांग की है। उल्लेखनीय है कि मालीवाल के बयान लेने के बाद दिल्ली पुलिस ने गुरुवार रात एफआईआर दर्ज की है। मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर कहा था कि उनके साथ बुरा हुआ है और उन्होंने पुलिस को सभी जानकारी दे दी है। उन्होंने मुख्यमंत्री के निजी सहायक विभव कुमार पर मार

पीट का आरोप लगाया है। भाजपा महिला मोर्चा नेत्रियों ने केजरीवाल पर विभव को बचाने का आरोप लगाया है। महिला मोर्चा की सदस्यों ने कहा कि केजरीवाल महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रहे हैं। उनके आवास पर महिला सांसद के साथ मारपीट होती है और वह चुप्पी साधे हुए हैं। उन्हें अब मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

दीदार ए हिन्द की रेपोटर

Related Articles

Back to top button