अवैध पार्किंग के विवाद में युवक को गोली मारी

अवैध पार्किंग के विवाद में युवक को गोली मारी

नई दिल्ली, 16 जनवरी। जहांगीरपुरी में शुक्रवार देर रात अवैध पार्किंग पर कब्जे को लेकर दो गुटों में फायरिंग हुई। इस घटना में एक युवक के सिर में गोली लगी, जिसका आरएमएल अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, जहांगीरपुरी के सी और एच ब्लॉक के बीच स्थित सरकारी भूमि पर रामलीला ग्राउंड है। यहां पहले अधिकृत पार्किंग थी, लेकिन कुछ समय पहले इसका ठेका खत्म होने के बाद नवीनीकरण नहीं हुआ। बावजूद, यहां अवैध तौर पर पार्किंग का संचालन कर शुल्क वसूला जा रहा था। इस अवैध पार्किंग पर कब्जे को लेकर दो स्थानीय आपराधिक गिरोह आकाश और अली के बीच भिड़त हो गई।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

तस्कर से 13 किलो गांजा बरामद

शुक्रवार देर रात सी ब्लॉक में दोनों गुट एक दूसरे के सामने आ गए। बताया जाता है कि आकाश की तरफ से की गई फायरिंग में अली गुट के शहजाद के सिर में गोली लग गई। घायल को पहले बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर आरएमएल अस्पताल भेज दिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। मौके पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की सहायता से आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

बदमाशों ने युवक से मोबाइल फोन छीना

Related Articles

Back to top button