अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों ने की आत्महत्या

नोएडा में अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों ने की आत्महत्या

नोएडा, 13 दिसंबर। गौतम बुद्ध नगर के विभिन्न जगहों पर पांच लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के मामूरा गांव में रहने वाले राहुल नामक व्यक्ति का शव सोमवार को उसके घर में मिला है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के होशियारपुर गांव में रहने वाले पंकज ने अज्ञात कारणों से अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के याकूबपुर गांव में रहने वाली अंजू देवी (45) ने अपने घर पर बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि महिला दिल्ली की रहने वाली है तथा अपने पति को छोड़कर याकूबपुर गांव में रह रही थी। उन्होंने बताया कि हरिकिशन नामक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। अत्यंत गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र में रहने वाली मुस्कान नामक युवती ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और अभी आत्महत्या की वजह का पता नहीं चला है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

चीनी नागरिक का महिला सहकर्मी से दुष्कर्म का प्रयास

इस बीच, सेक्टर-20 थाने के बाहर चाय की दुकान पर काम करने वाले युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सेक्टर-20 थाने के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि थाना के बाहर स्थित चाय की दुकान पर हरिया (35) नामक युवक करीब 10 वर्ष से काम कर रहा था। बीती रात को वह दुकान में मूर्छित अवस्था में मिला। गंभीर हालत में पुलिस ने उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उपचार के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, सेक्टर-26 में रहने वाली एक महिला ने पंजाब के मोहाली में रहने वाले अपने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करवाया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक अन्य घटना में सेक्टर-49 थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 11 वर्षीय बेटी दो दिनों से घर से लापता है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 26 वर्षीय पत्नी 11 दिसंबर से घर से लापता है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

सड़क किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चोरी

Related Articles

Back to top button