अनंत राधाकृष्णा के रिसेप्शन में ट्विंकल के साथ पहुंचे अक्षय कुमार..

अनंत राधाकृष्णा के रिसेप्शन में ट्विंकल के साथ पहुंचे अक्षय कुमार..

मुंबई, 16 जुलाई। अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रिसेप्शन में शामिल हुईं। अभिनेता मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के बेटे की शादी 12 जुलाई को होने वाली थी लेकिन कोविड पॉजिटिव होने के कारण वह इसमें शामिल नहीं हो सके। हालाँकि, अब वह 15 जुलाई बीती रात को आखिरी कार्यक्रम में पहुंचे और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उन्हें देखने के बाद लोगों ने जल्द ही उनके ठीक होने के बारे में सवाल उठाया।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को दो प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद हुई। इसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने हिस्सा लिया। अगले दिन आयोजित आशीर्वाद समारोह में कई राजनेताओं और अभिनेताओं के अलावा हॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए। उस समय अक्षय कुमार अपने परिवार का एक भी सदस्य मंगल उत्सव में शामिल नहीं हुआ था।

अंबानी के रिसेप्शन में अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना

अब 15 जुलाई को आखिरी इवेंट में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को देखकर फैंस काफी खुश होंगे। कोरोना के कारण अक्षय इन कार्यक्रमों से दूर थे। ‘सरफिरा’ के प्रचार के दौरान वह अस्वस्थ महसूस करने लगे इसलिए उन्होंने परीक्षण कराए और बाद में पता चला कि वे कोरोना संक्रमित हैं। इतना ही नहीं, कुछ क्रू मेंबर्स भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

अक्षय कुमार की नाराजगी पर लोगों ने उठाए सवाल

अब अनंत राधाकृष्णा के इवेंट में अक्षय को उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ देखने वाले नेटिज़न्स ने उनके कोरोना से जल्द ठीक होने पर सवाल उठाए। एक ने लिखा, ‘अरे क्या कोरोना से इतनी जल्दी ठीक हो गए?’ एक अन्य ने लिखा, ‘कोविड जल्द ठीक हो गया?’ एक ने लिखा, ‘दो दिन पहले वह कोविड पॉजिटिव थे, अब ठीक हो गए हैं तो फिर यहां क्यों घूम रहे हैं? आप सभी को संक्रमित करेंगे?

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button