अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सीआईएसएफ का जवान गिरफ्तार

अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सीआईएसएफ का जवान गिरफ्तार

श्रीनगर, 05 फरवरी। श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से शनिवार को सुरक्षाकर्मियों ने सीआईएसएफ के एक जवान को गिरफ्तार में लिया है। जवान के सामान की तलाशी लेते हुए उसके बैग से दो जिंदा राउंड, एक खाली कारतूस व इंसास राइफल की खाली मैगजीन बरामद हुई है।

इस संदर्भ में पुलिस जवान से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार शनिवार को श्रीनगर हवाई अड्डे पर एक सीआईएसएफ के जवान को गिरफ्तार किया गया है। यह जवान जब हवाई अड्डे के ड्राप गेट पर पहुंचा तो वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसकी तलाशी लेने के बाद उसके सामान की स्क्रीनिंग की। उन्हें उसके बैग में कुछ संदिग्ध वस्तु नजर आई। बैग खोलकर जब उसकी जांच की गई तो उसमें दो जिंदा

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

अमेरिका में कोरोना से मरने वालों की संख्या पहुंची नौ लाख के पार

राउंड, एक खाली कारतूस व इंसास राइफल की खाली मैगजीन रखी हुई थी। मौके पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने जब जवान से इस बारे में पूछा तो वह जवाब नही दे पाया। सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया और इस बारे में स्थानीय पुलिस को सूचित किया।

सूचना पर पुलिस टीम हवाई अड्डे पहुंची और सीआईएसएफ के जवान को गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक पूछताछ में सीआईएसएफ जवान ने बताया कि वह पीजीसीएल वगूरा पुहरू में बतौर ड्राइवर तैनात है। मौजूदा समय में वह नौगाम वगूरा में तैनात है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जवान को पुलिस चौकी हुम्हामा को सौंप दिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

विमान दुर्घटना, सात की मौत

Related Articles

Back to top button