हथियार व गोलाबारूद बरामद

रामगढ़ सेक्टर में हथियार व गोलाबारूद बरामद

सांबा, 03 जनवरी। सांबा जिले की अंतरराष्ट्रीय सीमा के साथ सटे रामगढ़ सेक्टर से बीएसएफ के जवानों ने बड़ी संख्या में हथियार व भारी मात्रा में गोलाबारूद बरामद किया है। जवानों ने नशीले पदार्थ भी बरामद किए हैं। वहीं बीएसएफ ने हथियार बरामद होने के बाद स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान शुरू किया।

बीएसएफ 92 बटालियन के जवान सोमवार को सांबा जिले की अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे रामगढ़ सेक्टर में गश्त पर थे। इस दौरान जवानों को झाड़ियों के बीच एक

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

‘सवेरा’ योजना में 6329 बुजुर्गों ने कराया पंजीकरण

बैग दिखा। जवानों ने सावधानी के साथ बैग को बाहर निकाला और उसकी जांच की। जवानों ने देखा कि उसमें हथियारों के साथ नशीले पदार्थ भी रखे गए थे ।

जवानों ने हथियारों से भरेा बैग मिलने की सूचना अधिकारियों को दी। अधिकारियों के आदेश पर जवानों ने पुलिस की मदद से आसपास के इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया। बीएसएफ के जवानों को आशंका थी कि हथियारों को लेने के लिए आने वाला व्यक्ति आसपास ही कहीं होगा। काफी तलाश के बाद भी जब कोई संदिग्ध नहीं दिखा तो जवान हथियार लेकर वहां से वापस लौट गए। बरामद किए गए हथियारों में तीन एके-47, पांच पैकेट हेरोइन, 04 पिस्तौल, 05 एके की मैगजीन, 07 पिस्तौल मैगजीन, 14 एके के राउंड, 09 एमएम के 07 राउंड आदि शामिल है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

सेवा भारती ने दिल्ली में शुरू किया कोरोना के विरुद्ध ‘चेतना एवं स्वास्थ्य प्रहरी’ अभियान

Related Articles

Back to top button