सुहाना खान की दोस्तों के साथ मस्ती, अनदेखी तस्वीरें हुईं वायरल

सुहाना खान की दोस्तों के साथ मस्ती, अनदेखी तस्वीरें हुईं वायरल

मुंबई, 25 दिसंबर। बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही फिल्मी इंडस्ट्री में डेब्यू न किया हो लेकिन उनकी पॉपुलरटी में कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर वह छाई रहती हैं। इस समय भी सुहाना खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं।

शाहरुख खान और गौरी खान की 21 साल की बेटी सुहाना खान इस समय अपनी हायर स्टडीज के लिए यूएस में हैं। सुहाना खान की दो तस्वीरें सामने आई हैं। एक तस्वीर में वह अपने दो दोस्तों के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वह एक दोस्त का हाथ पकड़कर कॉरिडोर में चलती दिखाई दे रही हैं। उनकी इन तस्वीरों के बारे में क्लियर नहीं है कि ये पुरानी हैं या हाल ही में क्लिक की गई हैं।

सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश्च स्कूल ऑफ आर्ट्स की स्टूडेंट हैं। बीते महीने नवंबर में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह न्यूयॉर्क छोड़ रही हैं। सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की। उसमें एक बड़ी सी बिल्डिंग के सामने एक ट्रक जाता हुआ नजर आ रहा है। इस ट्रक पर लिखा है, ‘परेशान मत हो, अगर आप न्यूयॉर्क छोड़ देते हैं, आप फिर भी न्यूयॉर्कर रहेंगे।’ इसके साथ उन्होंने कैप्शन में दिल टूटने वाली इमोजी बनाया था।

सुहाना खान अपने भाई आर्यन खान के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद सोशल मीडिया पर काम ऐक्टिव रहना कम किया। आर्यन खान की जमानत पर रिहाई के तुरंत बाद ही सुहाना खान की पार्टी करती हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।

Related Articles

Back to top button