सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत, दो अन्य घायल

नोएडा में सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत, दो अन्य घायल

नोएडा (उप्र), 27 दिसंबर। नोएडा के सेक्टर-58 थाना क्षेत्र के सेक्टर-62 के पास रविवार रात दो मोटरसाइकिल के फिसलकर एक-दूसरे से टकराने से एक युवती समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

अपर पुलिस उपायुक्त (ज़ोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि गंगेश गंधर्व, रितिका, प्रशांत, कौशल और मोहित फरीदाबाद की एक कंपनी में एक साथ काम करते थे। पांचों रविवार रात नोएडा में एक रेस्तरां में भोजन करने आए थे। इसके बाद, ये सभी तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर गढ़ी चौखंडी गांव स्थित मोहित के घर जा रहे थे, तभी सेक्टर-62 में आइथम टावर के पास बरसात के कारण दो मोटरसाइकिल फिसल गईं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

2021: उप्र में गंगा में तैरते शवों, लखीमपुर खीरी कांड, परियोजनाओं के उद्घाटनों ने बटोरी सुर्खियां

उन्होंने बताया कि गंधर्व तथा प्रशांत की मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई, जिसकी वजह से दोनों मोटरसाइकिल पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रितिका और गंगेश गंधर्व की मौत हो गई। प्रशांत और कौशल की हालत नाजुक बनी हुई है।

सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच के दौरान पता चला है कि मोटरसाइकिल पर सवार किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। मृतकों और घायलों के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

वूट सेलेक्ट पर दिखेगी महेश भट्ट की सीरीज ‘रंजिश ही सही’

Related Articles

Back to top button