शोरूम में संदिग्ध डिब्बा मिलने से हड़कंप

जयपुर में शोरूम में संदिग्ध डिब्बा मिलने से हड़कंप

यपुर, 13 नवंबर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के जवाहर नगर इलाके में एक शोरूम को मिले संदिग्ध डिब्बे में कोई विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और संदिग्ध डिब्बे को जांच के लिए फॉरेंसिक प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

उल्लेखनीय है कि राजधानी जयपुर के जवाहनगर इलाके में एक शोरूम में शुक्रवार को एक संदिग्ध डिब्बा पहुंचने से हड़कंप मच गया। बम निरोधक दस्ते ने शनिवार को इस डिब्बे की जांच की और उसमें कोई विस्फोटक सामग्री नहीं मिली। पुलिस के अनुसार इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

पूर्वांचल बना सियासी कुरूक्षेत्र, शाह सपा के गढ़ में, अखिलेश गोरखपुर में भरेंगे चुनावी हुंकार

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यहां मीडिया को बताया कि जवाहर नगर में एक शोरूम में एक व्यक्ति संदिग्ध डिब्बा लेकर पहुंचा था। शोरूम संचालक ने इसे लेने से मना कर दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और संदिग्ध वस्तु को थाने लेकर गई।

अधिकारी ने बताया कि यह घटनाक्रम शुक्रवार शाम छह से रात 12 बजे के बीच का है। पुलिस ने डिब्बा लेकर पहुंचे ई-रिक्शा चालक को हिरासत में लिया है व उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं बम निरोधक दस्ते ने शनिवार को संदिग्ध डिब्बे की जांच की। अधिकारी के अनुसार डिब्बे में कोई विस्फोटक सामग्री नहीं मिली। उसे जांच के लिए फॉरेंसिक प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

पूर्वांचल बना सियासी कुरूक्षेत्र, शाह सपा के गढ़ में, अखिलेश गोरखपुर में भरेंगे चुनावी हुंकार

Related Articles

Back to top button