शिवराज का तीन दिवसीय उप्र का दौरा

शिवराज का तीन दिवसीय उप्र का दौरा

भोपाल, 13 दिसंबर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज से तीन दिवसीय उत्तर प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे। वे इस दौरान बनारस और अयोध्या में रहेंगे और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री चौहान आज दोपहर भोपाल से प्रस्थान कर बनारस पहुंचेंगे, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री बैठक और गंगा आरती में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री चौहान 14 दिसंबर को बनारस में प्रधानमंत्री मोदी की उपस्थिति में आमंत्रित राज्यों के मुख्यमंत्री कॉन्क्लेव में सम्मिलित होंगे। कॉन्क्लेव में सभी राज्यों के मुख्यमंत्री अपने

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

दो दिवसीय वाराणसी सम्मेलन में शामिल होंगे भाजपा के 12 मुख्यमंत्री

राज्यों की बेस्ट प्रेक्टिस और किए गए नवाचारों से अवगत कराएंगे। साथ ही राज्य और केंद्र सरकार की जन-कल्याणकारी योजनाओं की उपलब्धियों पर प्रेजेंटेशन देंगे।

बताया गया है कि मुख्यमंत्री चौहान 15 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आमंत्रित राज्यों के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्रियों के साथ अयोध्या पहुंचकर भगवान श्री राम लला के दर्शन करेंगे। मुख्यमंत्री चौहान इसी दिन शाम को अयोध्या से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

बताया गया है कि मुख्यमंत्री चौहान सोमवार को दोपहर 12 बजे तक भोपाल में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे, और उसके बाद लखनऊ के लिए वायुयान से प्रस्थान कर जाएंगे। चौहान की 15 दिसंबर को भोपाल वापसी होगी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

भारत का विभाजन ऐतिहासिक गलती, देश के सारे मुसलमानों को उठाना पड़ा इसका नुकसान-फारूक अब्दुल्ला

Related Articles

Back to top button