‘लव इज़ लव’ एलजीबीटीक्यू+ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने वाली पहली भारतीय फिल्म के रूप में इतिहास रचने के लिये तैयार…

‘लव इज़ लव’ एलजीबीटीक्यू+ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने वाली पहली भारतीय फिल्म के रूप में इतिहास रचने के लिये तैयार…

मुंबई, 18 अगस्‍त । बॉलीवुड अभिनेत्री जरीना वहाब और बिदिता बाग की फिल्म ‘लव इज़ लव’ इंटरनेशनल एलजीबीटीक्यू+ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने वाली पहली भारतीय फिल्म के रूप में इतिहास रचने के लिये तैयार है।

फिल्म ‘लव इज़ लव’ लोकप्रिय इंटरनेशनल एलजीबीटीक्यू+ओटीटी प्लेटफॉर्म डेक्कू पर रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म बन जाएगी।एलजीबीटीक्यू+ कंटेंट के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे प्रमुख प्लेटफार्मों में से एक के रूप में जाना जाने वाला, डेक्कू का ‘लव इज़ लव’ को शामिल करना ग्लोबल एलजीबीटीक्यू+ समुदाय में भारतीय सिनेमा के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।

कपिल कौस्तुभ शर्मा ने कहा,’लव इज़ लव’ के साथ हमारा उद्देश्य बाधाओं को तोड़ना और एलजीबीटीक्यू+ समुदाय की कहानियों को सामने लाना है जो सुनने लायक हैं। डेक्कू पर रिलीज होना, जो एलजीबीटीक्यू+कथाओं का समर्थन करने वाला एक प्लेटफॉर्म है, हमारे लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और समावेशिता और प्रतिनिधित्व के प्रति हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

‘लव इज़ लव’ में किटू गिडवानी, ज़रीना वहाब, कपिल कौस्तुभ शर्मा, युवराज पाराशर, बिदिता बाग, शाहजहां और मोना अम्बेगांवकर जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। कहानी 2002 से 2023 तक चार चरणों में फैली हुई है, जिसमें किटू गिडवानी अपने शानदार करियर में पहली बार एक सड़क किनारे की वेश्या का किरदार निभा रही हैं।

कपिल कौस्तुभ शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित तथा युवराज पाराशर द्वारा निर्मित ‘लव इज़ लव’ में जीनत अमान के बेटे ज़हान खान और निखिल कामथ ने संगीत दिया है।

दीदार ए हिन्द की रीपोर्ट

Related Articles

Back to top button