रंजीत श्रीनिवास हत्याकांड में खुशबू सुंदर ने की न्याय की मांग

रंजीत श्रीनिवास हत्याकांड में खुशबू सुंदर ने की न्याय की मांग

तिरुवनंतपुरम, 29 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी की नेता और अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने पार्टी कार्यकर्ता रंजीत श्रीनिवास की हाल में हुई हत्या की बुधवार को निंदा की और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से आग्रह किया कि वह सुनिश्चित करें कि राज्य में ‘राजनीति से प्रेरित’ इस प्रकार की हत्या अब और न हो।

सुंदर ने कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ वामदलों की सरकार यह दावा नहीं कर सकती कि उसे ऐसी हत्या की आशंका नहीं थी। भाजपा नेत्री ने आरोप लगाया कि पुलिस ने कार्रवाई करने में उदासीनता दिखाई। सुंदर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पुलिस आसानी से आने-जाने के रास्ते बंद कर सकती थी और हत्यारों को पकड़ सकती थी लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

घर में घुसे युवक की हत्या

उन्होंने कहा कि जब सरकार कहती है कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है तो यह केवल दिखावा है। सुंदर ने कहा कि पुलिस इस बारे में आश्वस्त नहीं है कि असली हत्यारे राज्य में मौजूद हैं या बाहर भाग गए हैं। उन्होंने कहा, ‘इसलिए मैं मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से आग्रह करती हूं कि वह इसमें दखल दें और यह सुनिश्चित करें कि राज्य में रंजीत श्रीनिवास के बाद राजनीति से प्रेरित हत्या न हो।’

सुंदर ने कहा कि ऐसी हत्याओं से किसी को फायदा नहीं होता। भाजपा नेत्री ने श्रीनिवास को भगवान में आस्था रखने वाला व्यक्ति, पार्टी का साधारण कार्यकर्ता, पिता और अच्छा पति बताते हुए कहा कि इस मामले में जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

शिअद व कांग्रेस के पूर्व विधायकों समेत कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

Related Articles

Back to top button