मुठभेड़ के बाद राजेश बवाना गिरोह का शार्प शूटर, दो अन्य गिरफ्तार

बवाना में मुठभेड़ के बाद राजेश बवाना गिरोह का शार्प शूटर, दो अन्य गिरफ्तार

नई दिल्ली, 11 नवंबर। बाहरी दिल्ली के बवाना में बृहस्पतिवार की सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद राजेश बवाना गिरोह के एक शार्प शूटर और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि आरोपी मनबीर उर्फ रैंचो (24) को मुठभेड़ में दाहिने पैर में गोली लगी है और इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि वह राजेश बवाना गिरोह से संबद्ध है।

पूठ खुर्द गांव के निवासी मनबीर को बवाना पुलिस थाना ने ‘कुख्यात” घोषित किया था। पुलिस के मुताबिक मनबीर, नरेश (42) और मदन (36) एक प्रॉपर्टी डीलर को जान से मारने की साजिश से आए थे लेकिन पुलिस की टीम ने उन्हें धर दबोचा।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

डेंगू के सात मरीज मिले

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने विशेष टीम बनाई और जाल बिछााया गया। जब तीनों आरोपी मोटरसाइकिल से इलाके में आए तो मुखबिर ने उन्हें देखा और पुलिस टीम को संकेत दिया। पुलिस टीम ने आरोपियों को रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की।

अधिकारी ने बताया, ‘आरोपी मनबीर ने तो जान से मारने की नीयत से पुलिस दल पर गोली भी चलाई। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने भी गोली चलाई और फिर कुछ देर चली मुठभेड़ में तीनों पकड़े गए। मनबीर के दाहिने पैर में घुटने के नीचे गोली लगी और उसे पास के अस्पताल ले जाया गया।’

उन्होंने बताया कि पुलिस ने अत्याधुनिक पिस्तौल, दो देशी कट्टे और चोरी की एक बाइक जब्त की। पुलिस ने बताया कि मनबीर गैंगस्टर राजेश बवाना के लिए तब से काम कर रहा है जब वह किशोर था। दिल्ली और हरियाणा में हत्या, डकैती, चोरी और कारें चुराने सहित कई मामलों में वह वांछित है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

डेंगू के सात मरीज मिले

Related Articles

Back to top button