मंदिर में लूट का विरोध करने पर पुजारी की गला घोंटकर हत्या

बूंदी के मंदिर में लूट का विरोध करने पर पुजारी की गला घोंटकर हत्या

कोटा (राजस्थान), 16 दिसंबर। राजस्थान के बूंदी जिले में स्थित एक मंदिर में लूट के दौरान 70 वर्षीय एक पुजारी की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

तालेड़ा थाने के प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि तालेड़ा थानाक्षेत्र के तीनधार महादेव मंदिर में बृहस्पतिवार की सुबह सीतापुरा गांव के निवासी छोटूलाल माली का शव मिला। उन्होंने बताया कि दान पेटी का ताला टूटा हुआ था और उसमें रखी नकदी गायब थी। उन्होंने बताया कि घटना बुधवार और बृहस्पतिवार की दरम्यानी रात की है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री टेनी के इस्तीफे की मांग पर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, फूंका पुतला

सिंह ने कहा कि पुजारी के शरीर पर चोट या घाव का कोई निशान नहीं मिला है और परिस्थितियों से लगता है कि अज्ञात आरोपियों ने प्रतिरोध को लेकर पुजारी की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी होगी।

बूंदी के पुलिस अधीक्षक जय यादव मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

तालेरा नगर से कुछ किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग -52 पर स्थित तीनधार महादेव मंदिर में प्रतिदिन काफी संख्या में पर्यटक और श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

महिलाओं के खिलाफ कम नहीं हुए घरेलू हिंसा के मामले – एनसीआरबी की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button