बिजली के खंभे से टकराई बाइक, युवक ने तोड़ा दम.

बिजली के खंभे से टकराई बाइक, युवक ने तोड़ा दम.

ग्रेटर नोएडा, । थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर-123 में बिजली के खंभे से बाइक टकराने की वजह से एक युवक की मौत हो गई। मृतक फेलिक्स अस्पताल में हाउस कीपिंग का काम करता था।

मदनपुर खादर का रहने वाला 23 वर्षीय विपिन कुमार पुत्र राजकुमार सेक्टर-137 स्थित फेलिक्स अस्पताल में हाउस कीपिंग करता है। वह रात्रि में ड्यूटी खत्म करने के बाद वह बाइक से अपने घर लौट रहा था। सेक्टर-123 के पास साया होम्स बिल्डर के प्रोजेक्ट के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लगे बिजली के पोल से जा टकराई। इस हादसे में विपिन कुमार के सिर में गंभीर चोटें आई सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने उसे उपचार के लिए जेपी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान विपन कुमार की मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के समय विपिन कुमार ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था जिस कारण उसके सर में गंभीर चोटें आई थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

करीब 1 माह पूर्व छत से गिरकर घायल हुए युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मूल रूप से मैनपुरी के रहने वाला पल्लव कुमार पुत्र अमर सिंह भंगेल गांव में किराए पर रहता था। गत 12 मार्च को संदिग्ध परिस्थितियों में पल्लव छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। परिजनों ने उसे उपचार के लिए फेलिक्स अस्पताल में भर्ती कराया था उपचार के दौरान रात्रि में उसकी मौत हो गई। अस्पताल से सूचना मिलने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

दीदार ए हिन्द की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button