प्रधान मंत्री के मेड इन इंडियाके दृष्टिकोण को पूरा करने का लक्ष्य, “वोकल फॉर लोकल” के तहत बुनियादी हेल्थकेयर और कॉस्मेटिक

प्रधान मंत्री के मेड इन इंडियाके दृष्टिकोण को पूरा करने का लक्ष्य, “वोकल फॉर लोकल” के तहत बुनियादी हेल्थकेयर और कॉस्मेटिक

बायो रिसर्ज त्वचा की देखभाल, बालों की देखभाल, स्वास्थ्य देखभाल, शिशु देखभाल, सौंदर्य देखभाल और आर्गेनिक वैलनेस के लिए भारत के अग्रणी ऑनलाइन आयुर्वेद स्टोर ने अपने प्रमुख “हीरो प्रोडक्ट्स” की एक प्रमुख श्रृंखला पेश की है, जैसे कि लाइटवेट टैबलेट, विभिन्न उपचारों के लिए लिटवेट हर्बल टी, शिलाजीत हेयर पैक, पद्मकेश हेयर पैक और आयुर्वेदिक माउथवॉश।

इस उपलक्ष पर बायो रिसर्ज के सीईओ विनोद अग्रवाल ने कहा – “हम अपने सभी आयुर्वेदिक उत्पादों, विशेष रूप से इन प्रमुख उत्पादों को पेश करते हुए बेहद खुश हैं, जो सभी बाजारों के लिए 100 प्रतिशत शुद्ध और प्राकृतिक जड़ी-बूटियों से निर्मित हैं। हम एक शीर्ष आयुर्वेदिक ऑनलाइन स्टोर के रूप में बड़ी बीमारियों के इलाज के लिए आयुर्वेद की समग्र और जादुई क्षमता में विश्वास करते हैं। आयुर्वेद, अन्य ट्रीटमेंट्स या थेरेपी के विपरीत, लक्षणों के बजाय बीमारी के कारण का इलाज करने पर केंद्रित है। हम यह भी उम्मीद करते हैं कि इन बायो रिसर्ज प्रोडक्ट्स को नियोजित करके, हम लंबे समय से चली आ रही गलत धारणा को दूर कर देंगे कि आयुर्वेद धीरे-धीरे काम करता है। ये हाई क्वालिटी वाले जड़ी-बूटियों के एक्सट्रेक्ट और सही जड़ी-बूटी के कॉम्बिनेशन से बनाए जाते हैं, और ये तुरंत काम करते हैं। हमारा अंतिम उद्देश्य आम दिन-प्रतिदिन के स्वास्थ्य और सौंदर्य संबंधी मुद्दों का स्थायी समाधान खोजना है।”

बायो रिसर्ज ने आने वाले वर्षों में दिल्लीके सभी हिस्सों और आसपास के स्थानों में अपने उत्पादों को उपलब्ध कराकर व्यापक संभव दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक महत्वाकांक्षी योजना तैयार की है। गोल्डन ग्लो क्रीम और शिलाजीत क्रीम इस क्षेत्र में बहुत लोकप्रिय हैं क्योंकि यह जलवायु परिस्थितियों के साथ अच्छी तरह से जैल करता है और महिलाओं के बीच गोरापन लाता है। साथ ही, फ्रैंचाइज़ी स्टोर भी सक्रिय रूप से विचाराधीन हैं और अगले साल तक लॉन्च किए जाएंगे। अगले साल से उत्पादों का प्रवाह और बड़ा बाजार कवर शुरू होने के बाद कंपनी इस विशिष्ट क्षेत्र में निवेश करना शुरू कर देगी।वर्तमान में, बायो रिसर्ज उत्पाद प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में उपलब्ध हैं।

बायो रिसर्ज प्रोडक्ट्स प्रकृति में आयुर्वेदिक हैं। वे उच्चतम क्वालिटी वाली जड़ी-बूटियों, खनिजों और अन्य नेचुरल इंग्रेडिएंट्स से बने हैं, और वे तुरंत काम करने के लिए हैं। इन दवाओं का उपयोग सामान्य जीवन शैली की समस्याओं जैसे उच्च हाई ब्लड प्रेशर, डायबिटीज, मोटापा, थायराइड, लीवर डिजीज, कोलेस्ट्रॉल, आर्थराइटिस और अन्य भारत और दुनिया भर में कई अन्य समस्याओं के इलाज के लिए किया जाता है।

सौंदर्य प्रसाधन क्षेत्र में, बायो रिसर्ज अनश्वरा नेचुरल प्रोडक्ट्स प्रदान करता है जो त्वचा को चमकदार, दृढ़ और कोमल बनाकर उसकी उपस्थिति में सुधार करता है। इसमें ऐसे उत्पाद शामिल हैं जो बालों के झड़ने को कम करते हैं, बालों की जड़ों को मजबूत करते हैं, और बालों की देखभाल श्रेणी में भूरे बालों को व्यवस्थित रूप से कवर करते हैं। प्रत्येक परिवार को वस्तुओं की आवश्यकता होती है क्योंकि बीमारी से मुक्त होना और आकर्षक दिखना उनका स्वाभाविक अधिकार है।

बायो रिसर्ज ने दिल्ली पुलिस के लिए जबरदस्त प्रशंसा दिखाई है, जिन्होंने हाल ही में कोविड -19 के प्रकोप के दौरान फ्रंट लाइन सोल्जर्स के रूप में काम किया, और दिल्ली के निवासियों की सुरक्षा के लिए उनके अथक प्रयासों को मान्यता दी। इस दौरान बायो रिसर्ज उत्तरी दिल्ली के एक पुलिस थाने की पूरी टीम को 110 सुरक्षा किट की आपूर्ति कर संगठन सबसे आगे था, जिसमें इम्यूनिटी बूस्टर गोलियां, हल्दी पाउडर, माउथवॉश और अन्य सामान शामिल थे। महामारी के दौरान इन किटों का उपयोग करने से उस समय के दौरान सभी को वायरस, कीटाणुओं और बीमारियों से बचाने में काफी मदद मिली।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

लैपटॉप या विंडोज कंप्यूटर में स्क्रीनशॉट लेने के स्मार्ट तरीके

जबकि कंपनी की स्थापना 2010 में हुई थी, यह 2011 में एक कानूनी इकाई बन गई। 2017 में आयुर्वेदिक विभाग की स्थापना हुई थी। लोग उस समय यह मानने लगे थे कि आयुर्वेद बीमारियों के इलाज की सबसे विश्वसनीय और नेचुरल तकनीक है। बायो रिसर्ज आयुर्वेद प्रोडक्ट्स की  कुल 130+ एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। बायो रिसर्ज का इरादा सभी मेट्रो शहरों के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कॉर्पोरेट स्थानों को खोलने का है। आयुर्वेद  प्रोडक्ट्स किसी भी तरह के नेगेटिव इफेक्ट्स से मुक्त हैं और इनका 5000 साल का ट्रैक रिकॉर्ड है। इसके अलावा, व्यक्तियों की बढ़ती संख्या ने आयुर्वेदिक वस्तुओं का उपयोग करना शुरू कर दिया, जिससे बहुत लाभ हुआ है। साथ ही, भारत सरकार ने भारत और शेष विश्व दोनों के लिए आयुर्वेदिक आदर्शों और लाभों को बढ़ावा दिया।

बायो रिसर्ज ने सभी मेट्रो शहरों में और अंतत: अंतरराष्ट्रीय बाजार में कंपनी के स्वामित्व वाले स्टोर बनाकर व्यापक संभव दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक महत्वाकांक्षी योजना तैयार की है। यह देश भर में फ्रेंचाइजी स्थापित करने का भी इरादा रखता है। डिजिटल मीडिया जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और गूगल के साथ-साथ हेल्थ कैम्प्स और अन्य व्यावसायिक गतिविधियों के माध्यम से। आने वाले दिनों में कंपनी अपने आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स की पूरी रेंज को सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और सुपरमार्केट में भी बेचेगी।

“हीरो प्रोडक्ट्स” अत्यधिक लाभ के साथ आते हैं जो इस प्रकार हैं: लाइटवेट टैबलेट और हर्बल टी – लाइटवेट टी और टैबलेट आयुर्वेदिक सिद्धांतों पर आधारित हैं और यह हेल्दी तरीके से वजन कम करने में मदद करने के लिए हैं। शिलाजीत हेयर पैक – यह शुद्ध शिलाजीत और नेचुरल ऑयल्स का एक अनूठा संयोजन है। शिलाजीत बालों की जड़ों और स्कैल्प में काफी सुधार करता है क्योंकि यह प्रकृति में नहीं पाए जाने वाले सूक्ष्म पोषक तत्वों का भंडार है।

पद्मकेश हेयर पैक – इसका अनूठा सूत्रीकरण प्रभाव पहले एप्लीकेशन से शुरू होता है। यह बालों की जड़ों में जाकर उन्हें इस तरह पोषण देता है कि वे मजबूत हो जाते हैं। आयुर्वेदिक माउथवॉश – अधिकांश माउथवॉश केवल मुंह को तरोताजा करते हैं और मुंह और गले पर बहुत कम प्रभाव डालते हैं। पहले गार्गल से, बायो रिसर्ज माउथवॉश और गार्गल मुंह और गले से अधिकांश वायरस और कीटाणुओं को खत्म कर देता है, जिससे यह पूरी तरह से रोगाणु मुक्त हो जाता है। बायो रिसर्ज के बारे में

बायो रिसर्ज स्किन केयर, हेयर केयर, हेल्थ केयर, बेबी केयर, ब्यूटी केयर और ऑर्गेनिक वेलनेस कंपनी के लिए भारत का अग्रणी ऑनलाइन आयुर्वेद स्टोर है, जिसकी स्थापना 2010 में आयुर्वेदिक सिद्धांत को डीकोड और सरल बनाने के मिशन के साथ की गई थी ताकि इसे दैनिक जीवन में शामिल किया जा सके। बायो रिसर्ज आयुर्वेद की दुनिया में ताजी हवा की सांस  की तरह है। आयुर्वेद के 5000 साल पुराने विज्ञान के आधार पर बायो रिसर्ज के सभी सूत्र पवित्र प्राचीन वेदों और शास्त्रों से अपनाए गए हैं। इसका उद्देश्य जनता को सस्ती कीमतों पर विलासिता प्रदान करना है- उत्पादों को इतना शुद्ध और शक्तिशाली उपयोग करने की विलासिता। हम एक शुद्ध और नेचुरल प्रोडक्ट्स बनाने के लिए फूलों, फलों, सब्जियों और खनिजों और जड़ी-बूटियों जैसी सबसे प्रीमियम सामग्री का उपयोग करते हैं जो अपने प्रतिस्पर्धियों से अलग है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

टैटू मेकिंग में बना सकते है आप करियर

Related Articles

Back to top button