प्रदेश के गांव में स्कूल बस छूटने से निराश छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के गांव में स्कूल बस छूटने से निराश छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बैतूल (मप्र), 23 नवंबर। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के एक गांव में अपनी स्कूल बस छूटने से व्यथित कक्षा 9वीं के छात्र ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर पुलिस चौकी घोड़ाडोंगरी के समीपस्थ ग्राम आमडोह में सोमवार को घटी।

घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी प्रभारी रवि शाक्य ने मंगलवार को बताया, ”14 साल का राहुल सरदार कक्षा 9वीं का छात्र था। सोमवार को वह स्कूल जाने के लिए घर से निकलकर सड़क पर पहुंचा, लेकिन उसकी बस छूट गई। वह रोते हुए घर आया और उसने घर के पीछे आम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।”

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

मनीष तिवारी की किताब को लेकर भाजपा ने सोनिया-राहुल की चुप्पी पर उठाए सवाल

उन्होंने कहा कि राहुल के चाचा कनिक सरदार के अनुसार राहुल रोजाना स्कूल जाता था, वह कभी स्कूल में अनुपस्थित नहीं रहता था। बस छूटने के कारण स्कूल न जा पाने से वह बहुत दुखी था और इसी कारण उसने आम के पेड़ पर फांसी लगा ली।

कनिक सरदार ने कहा, ”राहुल पढ़ाई में इतना होशियार था कि उसे हर विषय में पूरे अंक मिलते थे। पढ़ाई के प्रति उसकी लगन अत्यधिक थी। वह प्रतिदिन स्कूल जाता था लेकिन सोमवार को स्कूल बस छूट जाने के कारण वह अवसाद में आ गया और उसने घर के पीछे आम के पेड़ पर फांसी का फंदा बनाया और उस पर झूल गया जिससे उसकी मौत हो गई।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

हवा अब भी जहरीली, बिल्डर और ठेकेदार माफिया के दवाब में सरकार ने दी निर्माण कार्य को इजाजत- चौ0 अनिल कुमार

Related Articles

Back to top button