पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, सांसद किरण खेर और हरसिमरत ने हरनाज संधू को दीं बधाई

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, सांसद किरण खेर और हरसिमरत ने हरनाज संधू को दीं बधाई

चंडीगढ़, 13 दिसंबर। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, चंड़ीगढ़ की सांसद किरण खेर और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने सोमवार को मिस यूनिवर्स 2021 की विजेता हरनाज संधू को बधाई दी।

अमरिंदर ने एक ट्वीट में लिखा, ” हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाए जाने पर बधाई। भारत की बेटी ने एक बार फिर राष्ट्र को गर्व करने का मौका दिया। आपको आगे के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं बेटा।”

अभिनेत्री-मॉडल हरनाज संधू ने सोमवार को मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम कर इतिहास रच दिया। इस प्रतियोगिता में 79 देशों की प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए संधू ने भारत को 21 साल बाद जीत दिलाई।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

तेजस्वी के अंतरजातीय विवाह को सुशील मोदी ने सराहा, कहा, हिम्मत दिखाई है

संधू से पहले सिर्फ दो भारतीय महिलाओं ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है। अभिनेत्री सुष्मिता सेन को 1994 में और लारा दत्ता को 2000 में यह ताज पहनाया गया था। अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता के इस 70वें संस्करण का आयोजन इजराइल के ईलात में किया गया, जिसमें 21 वर्षीय संधू को सफलता मिली।

खेर ने एक ट्वीट में कहा, ” भारत के लिए यह गर्व का क्षण है क्योंकि 21 साल बाद देश को यह ताज मिला है।” पूर्व केंद्रीय मंत्री और बठिंडा से सांसद हरसिमरत कौर बादल ने भी ‘पंजाब की बेटी’ को उसकी उपलब्धि पर बधाई दी। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ” पंजाब की बेटी हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स बनने की बधाई। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण सभी लड़कियों के साथ हमारे देश के युवाओं के लिए प्रेरणा है। यह न केवल पंजाब के लोगों, बल्कि पूरे देश के लिए गर्व का क्षण है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

ममता ने 2001 के संसद हमले के पीड़ितों को दी श्रद्धांजलि

Related Articles

Back to top button