पहले टी20 में हार के बाद साउदी बोले, हमने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी नहीं की

पहले टी20 में हार के बाद साउदी बोले, हमने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी नहीं की

जयपुर, 18 नवंबर। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की अनुपस्थिति में भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में टिम साउदी ने कीवियों का नेतृत्व किया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि शुरुआत में उनके गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी नहीं की, जिससे उनकी पांच विकेट से हार हुई।

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा ने भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 50 रन जुटाकर 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में मदद की। भारत ने पावरप्ले में एक विकेट के नुकसान पर 56 रन बनाए। हालांकि न्यूजीलैंड ने बीच के ओवरों में

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

प्रियंका ने हिंदुत्व की बहस से खुद को किया दूर

वापसी की और चीजों को बहुत करीब बना दिया, लेकिन शुरुआती गति ने भारत की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। साउदी ने कहा, जिस तरह से हमने गेंद के साथ शुरुआत की, वह वैसी नहीं थी जैसा हम चाहते थे। लेकिन, हमने बीच के ओवरों में अच्छा किया, जिससे मैच आखिरी ओवर तक गया। हमने अच्छी टक्कर दी।

रोहित शर्मा (48), यादव (62) और ऋषभ पंत (17) की नाबाद की शानदार पारियों की वजह से एक रोमांचक मैच में भारत ने न्यूजीलैंड पर जीत दर्ज की। तीसरे नंबर पर आए सूर्यकुमार यादव ने अपने कप्तान के साथ दूसरे विकेट के लिए 59 रनों की साझेदारी की।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

यौन उत्पीड़न का सबसे अहम घटक मंशा है, त्वचा से त्वचा का संपर्क नहीं: उच्चतम न्यायालय

Related Articles

Back to top button