दोस्ती तोड़ने पर फौजी ने छात्रा को दी थी भाई के सामने रेप की धमकी

दोस्ती तोड़ने पर फौजी ने छात्रा को दी थी भाई के सामने रेप की धमकी,

2 साल पहले इंस्टाग्राम पर हुई थी फ्रेंडशिप

नोएडा। नोएडा में एमएससी की छात्रा के साथ छेड़छाड़, पीछा करने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को एक फौजी को गिरफ्तार किया है। छात्रा से दोस्ती टूटने पर फौजी ने उसके घर पर पत्थर फेंके थे और भाई के सामने उसका रेप करने की धमकी भरे पंपलेट चस्पा कर दिए थे। छात्रा के परिजनों ने बीटा दो कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।

बीटा-दो कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया पकड़ा गया आरोपी फौजी सुनील बैंसला हरियाणा पलवल के टीकरी गुर्जर गांव का रहने वाला है। आरोपी सेना में हवलदार के पद पर कार्यरत है। उन्होंने बताया कि दो साल पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से आरोपी फौजी की दोस्ती ग्रेटर नोएडा में रहने वाली छात्रा से हुई थी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

सर्जिकल और हवाई हमले के बाद सरकार ने रक्षा नीति को विदेश नीति के साये से बाहर निकाला : शाह

करीब दो महीने पहले छात्रा ने फौजी से दोस्ती तोड़कर किसी दूसरे युवक के साथ बातचीत शुरू कर दी थी। यह बात फौजी को नागवार गुजरी और उसने छात्रा से बदला लेने का फैसला किया।

छुट्टी लेकर छात्रा का पीछा किया: फौजी ने छात्रा से बदला लेने के लिए सेना से एक महीने की छुट्टी ली थी। उसने छात्रा का उसके घर तक पीछा करना शुरू कर दिया। फौजी एक दिन रात के समय छात्रा के घर पहुंचा और उसके घर पर पत्थर फेंके। आरोपी ने छात्रा के घर के बाहर पोस्टर चस्पा कर दिए। छात्रा को उसके भाई के सामने उसके साथ रेप करने और जान से मारने की धमकी दी। सिरफिरे फौजी की हरकतों से तंग आकर परिजनों ने पुलिस में शिकायत की।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

सर्जिकल और हवाई हमले के बाद सरकार ने रक्षा नीति को विदेश नीति के साये से बाहर निकाला : शाह

Related Articles

Back to top button