दिल्ली : एनसीबी दफ्तर से बाहर निकले समीर वानखेड़े

दिल्ली : एनसीबी दफ्तर से बाहर निकले समीर वानखेड़े

नई दिल्ली, 26 अक्टूबर। मुंबई क्रूज ड्रग मामले की जांच कर रहे एनसीबी के मुंबई इकाई प्रमुख समीर वानखेड़े दिल्ली स्थित एनसीबी दफ्तर में एक घण्टे से अधिक समय बिताकर बाहर निकल चुके हैं।

बताया जा रहा है उनकी एनसीबी प्रमुख एस एन प्रधान से मुलाकात हुई। एनसीबी दफ्तर से निकलने के बाद उन्होंने मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब नहीं दिया।

कथित रिश्वत खोरी के आरोपो के चलते समीर वानखेड़े देर रात दिल्ली पहुंचते ही मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए बताया कि उनके ऊपर लगे सभी आरोप निराधार हैं। उन्होंने इस बात को भी दोहराया कि उन्हें पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

भ्रामक और आधारहीन खबर छापने के आरोप में दो पत्रकार गिरफ्तार

इस मामले में केपी गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सईल ने कई खुलासे किए, आर्यन खान के साथ गोसावी की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद एनसीबी पर सवाल खड़े हो गए थे।

दरअसल, प्रभाकर ने 23 अक्टूबर को एक हलफनामा जारी किया था, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान की टीम से उनके बेटे आर्यन खान की रिहाई के लिए 25 करोड़ रुपये की कथित जबरन वसूली का चौंकाने वाला दावा किया गया था, जिसे 2 अक्टूबर को क्रूज रेव पार्टी छापे में पकड़ा गया था।

वहीं अपने हलफनामे में, अन्य बातों के अलावा, प्रभाकर ने दावा किया था कि 25 करोड़ रुपये की कथित जबरन वसूली राशि को लेकर अंतिम समझौता 18 करोड़ रुपये का होना था, जिसमें से 8 करोड़ रुपये एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के लिए निर्धारित किए गए थे। हालांकि, वानखेड़े और एनसीबी ने उनके सभी आरोपों को खारिज कर दिया था।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

भ्रामक और आधारहीन खबर छापने के आरोप में दो पत्रकार गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button