दलकर सलमान ने ग्रीन इंडिया चैलेंज में लिया हिस्सा

दलकर सलमान ने ग्रीन इंडिया चैलेंज में लिया हिस्सा

हैदराबाद, 10 नवंबर। अभिनेता दलकर सलमान ने बुधवार को हैदराबाद में पौधारोपण कर ग्रीन इंडिया चैलेंज में हिस्सा लिया। तेलुगु में महानती सहित विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में अभिनय करने वाले सलमान ने अभिनेत्री अदिति राव हैदरी की चुनौती को स्वीकार किया और हैदराबाद के केबीआर पार्क में पौधे लगाए। मलयालम अभिनेता ने पर्यावरण को बचाने के लिए सभी से पौधे लगाने का आग्रह किया। युवा अभिनेता ने खुशी व्यक्त की और राज्यसभा सांसद और ग्रीन इंडिया चैलेंज के संस्थापक जोगिनपल्ली संतोष कुमार के प्रयासों की सराहना की।

सलमान ने कहा कि ग्रीन इंडिया चैलेंज का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी और अविश्वसनीय संतुष्टि मिली है। हर किसी को न केवल पौधे लगाने की आदत बनानी चाहिए बल्कि

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

केंद्रीय मंत्रिपरिषद के अंतिम ‘चिंतन शिविर’ में लोकसभा अध्यक्ष, राज्यसभा सभापति को किया गया आमंत्रित

उनकी देखभाल भी करनी चाहिए। पौधों और पेड़ों की देखभाल करना हर किसी की जिम्मेदारी है। यह हमें और आने वाली कई पीढ़ियों को प्रदूषण मुक्त वातावरण प्रदान करेंगे।

इस अवसर पर उन्हें ग्रीन इंडिया चैलेंज के सह-संस्थापक राघव की पुस्तक वृक्ष वेदम की प्रति भेंट की गई। दलकर सलमान ग्रीन इंडिया चैलेंज में शामिल होने वाले नवीनतम सेलिब्रिटी हैं। पिछले हफ्ते, अभिनेता विशाल, आर्य और मिरनलिनी रवि ने पौधे लगाकर अभियान में भाग लिया था। अमिताभ बच्चन, आमिर खान, सचिन तेंदुलकर, संजय दत्त, अजय देवगन, श्रुति हासन, श्रद्धा कपूर, चिरंजीवी, नागार्जुन, प्रभास, कृष्णा, पवन कल्याण, महेश बाबू, राजामौली, सामंथा, पुलेला गोपीचंद, पी.वी. सिंधु, साइना नेहवाल और सानिया मिर्जा ने भी इसका हिस्सा बन चुके है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

अफगानिस्तान की घटनाओं का आसपास के देशों पर गहरा असर :डोभाल

Related Articles

Back to top button