चीनी नागरिक का महिला सहकर्मी से दुष्कर्म का प्रयास

चीनी नागरिक का महिला सहकर्मी से दुष्कर्म का प्रयास

नोएडा, दिसंबर। सेक्टर 93 स्थित एटीएस सोसाइटी में चीनी नागरिक ने सहकर्मी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। आरोपी कंपनी में पीड़िता का बॉस है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

युवती ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करती है। इसमें युवती का बॉस एक चीनी नागरिक है। वह कंपनी में उच्च पद पर कार्यरत है। आरोप है कि चीनी नागरिक ने उसके साथ ऑफिस में भी कई बार अश्लीलता की। नौकरी जाने और बदनामी के डर से उसने उसकी हरकतों को अनदेखा कर दिया। युवती ने उसे कई बार पुलिस से शिकायत करने की चेतावनी दी। इसके बावजूद उसकी हरकतों में सुधार नहीं आया।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

एक युवक ने मां के रुपये न देने पर घर में लगाई आग : युवक की भाभी की जलने से हुई मौत

युवती का कहना है कि नवंबर के पहले सप्ताह में आरोपी ने उसे ऑफिस के काम से अपने सेक्टर 93 स्थित एटीएस सोसाइटी के फ्लैट पर बुलाया था। आरोप है कि यहां पर उसने युवती के साथ अश्लील हरकत की। विरोध करने पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। वह जैसे तैसे अपनी जान बचाकर फ्लैट से बाहर आई। इसके बाद युवती ने पुलिस को शिकायत दी। पीड़िता ने घटना के समय आरोपी की ऑडियो

रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी। पुलिस की जांच में प्राथमिक तौर पर युवती के आरोप सही साबित हुए। इसके आधार पर चीनी नागरिक के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया गया। वहीं, बताया जा रहा है कि युवती को कुछ समय पहले संबंधित कंपनी में नौकरी से भी निकाल दिया गया था। हालांकि पुलिस स भी पहलुओं पर जांच कर रही है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

काशी विश्वनाथ धाम का लोकार्पण लाइव प्रसारण

Related Articles

Back to top button