घर में घुसे युवक की हत्या

केरल में घर में घुसे युवक की हत्या

तिरुवनंतपुरम, 29 दिसंबर। केरल में बुधवार को एक घर में घुसे 19 वर्षीय युवक की घर के मालिक ने कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। बाद में आरोपी ने पास के पुलिस थाने में आत्मसमर्पण कर दिया और स्वीकार किया कि उसने चोर होने के संदेह में युवक की हत्या कर दी। शहर के मध्य में स्थित पेट्टा के निवासी अनीश जॉर्ज की हत्या लालू ने की। लालू भी पेट्टा का ही रहने वाला है।

आरोपी के मुताबिक घटना तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुई। लालू ने कहा कि उसे घर की पहली मंजिल पर बने एक कमरे में कुछ आवाजें सुनाई दीं और वहां उसने जॉर्ज को देखा। जॉर्ज को चोर समझकर लालू ने तुरंत उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। बाद में वह पास के थाने पहुंचा और पूरी घटना बताई और आत्मसमर्पण कर दिया।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

गो-तस्करों के खिलाफ कार्रवाई में करीब दो दर्जन गोवंश बरामद

पुलिस ने बताया कि युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जांच जारी है और सभी पहलुओं की जांच की जाएगी।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ”यह हत्या का मामला है… जांच प्रारंभिक चरण में है। हमें संदेह है कि कुछ व्यक्तिगत मुद्दों के कारण घटना को अंजाम दिया गया। हम पूरी जांच के बाद ही विस्तृत जानकारी दे पाएंगे।” हत्या के मकसद के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

ईडी ने बैंक के पूर्व अध्यक्ष के 293 करोड़ रुपये के शेयर जब्त किए

Related Articles

Back to top button