कांग्रेस सांसद का प्रधानमंत्री से आग्रह: गरीब कल्याण अन्न योजना को 30 नवंबर से आगे भी जारी रखें

कांग्रेस सांसद का प्रधानमंत्री से आग्रह: गरीब कल्याण अन्न योजना को 30 नवंबर से आगे भी जारी रखें

ई दिल्ली, 09 नवंबर। कांग्रेस सांसद रिपुन बोरा ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि गरीब कल्याण अन्न योजना को 30 नवंबर के आगे भी जारी रखा जाए, क्योंकि इससे ‘बदहाल अर्थव्यवस्था’ की मार झेल रहे गरीबों और निम्न मध्य वर्ग के लोगों को काफी राहत मिली है।

राज्यसभा सदस्य बोरा ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि हाल ही में सरकार ने कहा है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को 30 नवंबर से आगे नहीं बढ़ाया जाएगा, इस कारण लाभार्थियों के बीच अफरा-तफरी की स्थिति पैदा हो गई है और उनके परिवार भी तनाव में आ गए हैं।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

अदालत ने सत्ता के दुरुपयोग, अवैध सम्पत्ति के मामलों में मुख्यमंत्री को बरी किया

उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था अनियोजित लॉकडाउन एवं नोटबंदी जैसे कदमों के कारण पहले ही ‘बदहाल स्थिति’ में हैं तथा राज्यों में अलग-अलग तरह के प्रतिबंध संबंधी कदमों के चलते हालात अभी पूरी तरह सामान्य नहीं हुए हैं।

बोरा ने पत्र में जोर देकर कहा, ‘‘आप जानते हैं कि बदलहाल अर्थव्यवस्था का सामना कर रहे गरीबों और निम्न मध्य वर्ग के लोगों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना से काफी राहत मिली है।’’ कांग्रेस नेता ने दावा किया कि इस योजना को बंद करने से अर्थव्यवस्था और गरीबों की स्थिति और भी खराब हो जाएगी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव की एक वीडियो क्लिप पर सियासत गर्माई

Related Articles

Back to top button