आस्ट्रेलियाई पूर्व गेंदबाज फ्लेमिंग ने कहा, कैमरून ग्रीन को नई गेंद के साथ गेंदबाजी करते हुए देखना अच्छा लगेगा

आस्ट्रेलियाई पूर्व गेंदबाज फ्लेमिंग ने कहा, कैमरून ग्रीन को नई गेंद के साथ गेंदबाजी करते हुए देखना अच्छा लगेगा

एडिलेड, 13 दिसंबर। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज डेमियन फ्लेमिंग ने कहा कि कैमरून ग्रीन के परफेक्ट आउटस्विंगर को देखते हुए वह नई गेंद में उम्मीदवार के रूप में तेजी से उभर रहे हैं।

22 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया के प्लेइंग इलेवन में सबसे कम उम्र के खिलाड़ी ग्रीन ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी के अपने ओवर में ओली पोप को 35 रन पर आउट किया था। वहीं, दूसरी पारी में उन्होंने 12 ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिए थे और पांच मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को नौ विकेट से हरा दिया था।

ग्रीन ने अपनी पहली डेब्यू सीरीज में भारत के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी भी की थी जिसमें उन्होंने 30 से अधिक औसत के साथ रन बनाए थे। टीम में वह बल्लेबाजी के लिए छह नंबर पर क्रीज में उतरते हैं, लेकिन ब्रिस्बेन टेस्ट में वह 0 रन पर आउट हो गए।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आएंगी सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख

फ्लेमिंग ने सोमवार को एसईएन ब्रेकफास्ट से कहा, 85 ओवर की गेंद से ग्रीन दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज को बेहतरीन आउटस्विंगर गेंद फेंकते हैं और उसे आउट करते हैं। मैं वास्तव में नई गेंद के साथ ग्रीन को देखना चाहता हूं। 140 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार के

साथ वह गेंद को आउटस्विंग कराता है। मुझे नहीं लगता कि हमने पिछले साल उसका अच्छा इस्तेमाल किया था, उसे पुरानी गेंद से गेंदबाजी करने को कहा गया था और पहले शॉर्ट गेंदबाजी करने के लिए उसे बोला जाता था।

20 टेस्ट और 88 एकदिवसीय मैच खेलने वाले फ्लेमिंग ने दोनों में 200 से अधिक विकेट लिए, उन्होंने कहा आस्ट्रेलियाई टीम को एक आउटस्विंगर मिला है और हम जानते हैं कि उनकी गेंदबाजी बल्लेबाजों के लिए घातक साबित हो सकती है।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

बैंकों को 13 कंपनियों के बैड लोन की वजह से 2.85 लाख करोड़ रु का नुकसान, दो दिन की हड़ताल का आह्वान

Related Articles

Back to top button