अपहरणकर्ता की कस्टडी रिमांड के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र देगी पुलिस

अपहरणकर्ता की कस्टडी रिमांड के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र देगी पुलिस

आगरा, 19 दिसंबर। आगरा के एसएन मेडिकल हॉस्पिटल से लापता हुए कैंसर पीड़ित के अपहरणकर्ता की कस्टडी रिमांड के लिए पुलिस सोमवार को कोर्ट में प्रार्थना पत्र पेश करेगी। कस्टडी रिमांड में लेने का आदेश मिलने के पश्चात आगे की कार्यवाही की जायेगी।

आगरा के एस एन मेडिकल हॉस्पिटल में फिरोजाबाद के नगला खंगार निवासी 42 वर्षीय कैंसर पीड़ित वीरेंद्र कुमार दवा लेने आये थे। नौ दिसंबर की रात्रि परिवार से उनकी आखिरी बार बातचीत हुई थी जिसमें उन्होंने बताया था की वे दवा लेने के पश्चात रैन बसेरे में रुके हुए हैं। परिवार द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 10 दिसंबर से उनका फ़ोन लगना बंद हो गया। जिसके पश्चात कुछ समय इंतज़ार के बाद परिजनों ने 12 दिसंबर को पुलिस को इसकी सूचना दी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

किशोरी से दुष्कर्म के मामले में दोषी व्यक्ति को आजीवन कारावास

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के पश्चात वीरेंद्र के पुत्र के पास 13 दिसंबर को अपहरणकर्ता हरिओम का वीरेंद्र के फ़ोन से ही कॉल आया और वो उसके पिता को वापस करने के लिए पांच लाख रुपयों की मांग करने लगा। पुलिस को इसकी सूचना देने के पश्चात पुलिस ने इसे अपहरण का मामला दर्ज करते हुए तलाश को तेज कर दिया।

एसएसपी द्वारा इस मामले की पड़ताल करने के बाद टूंडला निवासी हरिओम को गिरफ्तार किया गया जिसकी वीरेंद्र से रैन बसेरे में मुलाक़ात हुई थी। हरिओम के पास से वीरेंद्र का मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने बताया की फ़ोन उसने ही किया था लेकिन वह बार-बार अपने बयानों को बदल रहा है। कभी वह इस अपहरण में वीरेंद्र के शामिल होने की बात कह रहा है तो कभी कह रहा है उसे वीरेंद्र के बारे में कुछ नहीं पता कि वो कहां है। पुलिस अभी वीरेंद्र की तलाश में जुटी है और हरिओम की कस्टडी के लिए कोर्ट में सोमवार को प्रार्थना पत्र पेश करेगी जिसके पश्चात आगे की कार्यवाही की जायेगी।

लिंक पर क्लिक कर पढ़िए ”दीदार ए हिन्द” की रिपोर्ट

प्रेमिका से मिलने आए व्यक्ति की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

Related Articles

Back to top button